समयपुर बादली इलाके में दुकान में लगी आग,चार झुुलसे

0
26

नई दिल्ली, 16 अप्रैल । रोहिणी जिले के समयपुर बादली इलाके में देर रात एसी-फ्रीज बनाने की दुकान में आग लग गई। पड़ोस के ढाबे में काम करने वालों ने मामले की सूचना दमकल व दुकान मालिक को दी। सूचना मिलते ही दुकान मालिक मौके पर पहुंचा और ढाबे वालों की मदद से आग बुझाने लगा। इसी बीच अचानक दुकान में ब्लास्ट हुआ। इससे दीवार गिर गई। घटना में दुकान मालिक समेत चार लोग घायल हो गए।

मौके पर पहुंची लोकल पुलिस व दमकल की चार गाड़ियों ने आग पर काबू पाकर घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस के अनुसार घायलों की पहचान विजय, अंशु, अमित और दुकान का मालिक विजय कुमार के रूप में हुई है। फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार विजय (19) मूलत: उन्नाव यूपी का रहने वाला है। वह समयपुर बादली स्थित एक ढाबे में काम करता है। पुलिस को दी शिकायत में विजय ने बताया कि देर रात ढाबे बंद होने के बाद वह ढाबे के बाहर सो रहा था।

रात करीब 12 बजे विजय ने देखा ढाबे के सामने वाली दुकान में आग लग गई है। विजय ने दुकान के मालिक विजय कुमार को कॉल किया। विजय ने मामले की सूचना दमकल को दी और मौके पर पहुंचा। ढाबे कर्मचारी विजय अपने दोस्तों के साथ मिलकर आग को बुझाने लगा। आग बुझाने के दौरान अचानक जोर से ब्लास्ट हुआ। इससे दीवार तीनों कर्मचारियों के ऊपर गिर गई। घटना में दुकान मालिक विजय भी घायल हो गया। पुलिस के अनुसार दुकान के भीतर छोटे गैस सिलेंडर रखे हुए थे। सूत्रों के अनुसार तीन- चार बार धमका हुआ था। फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर आग लगने के कारणों की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here