राहुल गांधी के रात्रिकालीन कैंडल मार्च में कांग्रेसियों ने महिलाओं से की अभद्रता

0
29

नई दिल्ली, 13 अप्रैल । कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के गुरूवार देर रात इंडिया गेट पर किए कैंडल मार्च में महिलाओं के जमकर अभद्रता हुई। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने महिलाओं को जान-बूझकर धक्के मारे। उनके शरीर को गलत तरीके से छुआ गया। कांग्रेसी कार्यकर्ता इतने बेलगाम हो गए कि उनकी हरकतों से नाराज प्रियंका गांधी को सबको डांट लगानी पड़ी। एक बड़े निजी न्यूज़ चैनल की वरिष्ठ संवाददाता ने खुद इस पूरे वाकये के बारे में अपने वीडियो में बातें शेयर की। सुबह होते-होते सोशल मीडिया पर राहुल गांधी के कैंडल मार्च में महिलाओं के साथ अभद्रता की घटनाओं की बातें वायरल होने लगी। बताया जा रहा है कि कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के इस अभद्र व्यवहार से नाराज प्रियंका गांधी को कहना पड़ा कि आप लोगों का ऐसा ही व्यवहार है, तो घर क्यों नहीं चले जाते।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की अगुवाई में पार्टी ने गुरुवार देर रात को इंडिया गेट पर महिला सुरक्षा के मुद्दे पर केंद्र सरकार के खिलाफ कैंडल मार्च निकाला। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने श्रीनगर के कठुआ में आठ साल की मासूम और उत्तर प्रदेश के उन्नाव में हुई दुष्कर्म की घटनाओं का उल्लेख करते हुए कहा कि यह राजनीतिक मुद्दा नहीं बल्कि राष्ट्रीय समस्या है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार को महिलाओं की सुरक्षा के लिए जरूरी कदम उठाने चाहिए।

राहुल गांधी के आह्वान पर आधी रात को इंडिया गेट पहुंचे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मानसिंह रोड से इंडिया गेट तक हाथों में मोमबत्तियां लेकर मार्च किया। इस दौरान भीड़ ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अगुवाई वाली भाजपा सरकार के खिलाफ नारे लगाए। राहुल गांधी के साथ उनकी बहन प्रियंका वाड्रा अपने पति रॉबर्ट वाड्रा के साथ पहुंचीं थी। इसके अलावा कांग्रेस नेता अशोक गहलोत, गुलाम नबी आजाद, अंबिका सोनी, सलमान खुर्शीद, रणदीप सुरजेवाला, अहमद पटेल और दिग्विजय सिंह भी मार्च में शामिल हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here